नई दिल्‍ली: विधानसभा चुनाव वाले पांच राज्‍यों में जैसे-जैसे चुनावी पारा बढ़ रहा है, एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्‍यारोप भी बढ़ रहे हैं. मध्‍य प्रदेश में लगातार चौथी बार सत्‍ता में आने की कोशिश में लगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ पर सीधा हमला बोल दिया.Also Read - CoronaVirus In India: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का अजब-गजब बयान-PM मोदी के खिलाफ ये है चीन का 'वायरल वार'

Also Read - मध्यप्रदेश में Love Jihad कानून के बाद अब Cow Cabinet, मचा है सियासी संग्राम

भाजपा के वरिष्‍ठ नेता जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने कहा कि कमलनाथ का नाम कई घोटालों से जुड़ा रहा है. 2जी घोटाले में नीरा राडिया टेप से हुए खुलासों में कमलनाथ का नाम था. यूपीए सरकार में उनकी छवि 15 प्रतिशत कमीशन वाले मंत्री के रूप में रही है. नीरा राडिया टेप के खेलासों के बाद कमलनाथ को मंत्री पद से नहीं हटाया गया क्‍योंकि वे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के करीब हैं. Also Read - MP By Poll: 28 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, शिवराज की बचेगी सरकार या वापसी करेंगे कमलनाथ?

राज बब्बर के विवादित बोल- रुपया पीएम मोदी की पूजनीय माताजी की उम्र के करीब नीचे गिरना शुरू हो गया है

जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने राहुल गांधी पर कमलनाथ को खुले तौर पर बचाने का आरोप लगाया. राव ने कहा कि चावल निर्यात घोटाले में भी कमलनाथ की मुख्‍य भूमिका थी, लेकिन इस मामले की सीबीआई जांच नहीं कराई गई. आरोपों से बचने के लिए कांग्रेस पार्टी ने साजिश रची.

मध्य प्रदेश चुनाव 2018: कांग्रेस की गुटबाजी! होटल में आराम फरमाता रहा पायलट, हेलीकॉप्टर का इंतजार करते रहे सिंधिया

बता दें कि मध्‍य प्रदेश में 28 नवंबर को सभी 230 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. इसके अलावा चार अन्‍य राज्‍य- राजस्‍थान, छत्‍तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में भी चुनावी प्रक्रिया जारी है.