जबलपुर: नजदीक आ रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह की सक्रियता एमपी और छत्तीसगढ़ में बढ़ती जा रही है. लगातार तीन विधानसभा चुनाव इन राज्यों में जीतने वाली बीजेपी को इस बार चुनाव में एंटी इंकम्बेंसी की आशंका है. इसी के मद्देनजर केंद्रीय नेतृत्व संगठन और कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने में जुटा है. वे यहां लोकसभा चुनाव प्रबंध समिति एवं विधानसभा चुनाव प्रबंध समिति की मीटिंग करेंगे. भाजपा अध्यक्ष शाह मंलवार को जबलपुर पहुंचे. बता दें इससे एक दिन पहले शाह ने सोमवार को छत्तीसगढ़ में पार्टी की बैठक ली थी.

बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष शाह भेड़ाघाट स्थित मोटल मार्बल रॉक्स में लोकसभा चुनाव प्रबंध समिति एवं विधानसभा चुनाव प्रबंध समिति की बैठक करेंगे. शाम को स्पेशल सोशल मीडिया वालंटियर के साथ चाय पर चर्चा होगी.

सीएम, प्रदेशाध्यक्ष  ने उनका स्वागत किया
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का डुमना हवाईअड्डे में उतरने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान
अमित शाह शाम को जस्टिस पी़पी़ नावलेकर और जस्टिस सीएस धर्माधिकारी (सेवानिवृत्त न्यायाधीश उच्चतम न्यायालय) के निवास पर पहुंचकर ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत भेंट करेंगे. रात 7.30 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

छत्तीसगढ़ में मिशन-65 सफल होने वाला है
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अंबिकापुर में सोमवार को कहा कि उन्हें भरोसा है कि छत्तीसगढ़ में मिशन-65 सफल होने वाला है. छत्तीसगढ़ लगातार आगे बढ़ रहा है और बाकी राज्यों की निगाहें भी इस राज्य के विकास पर टिकी हुई हैं. प्रेसवार्ता के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण पार्टी का अंदरूनी मामला है. इस पर सस्पेंस बने रहने दीजिए, अभी सार्वजनिक नहीं करेंगे.” (इनपुट- एजेंसी)