कटनी: मध्‍य प्रदेश में सत्‍ता से बाहर होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है. कांग्रेस पार्टी द्वारा कमलनाथ को राज्‍य का नया मुख्‍यमंत्री नियुक्‍त करने पर तंज कसते हुए राज्‍य के पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक संजय पाठक ने कहा है कि कांग्रेस ने राज्‍य के लोगों के साथ धोखा किया है. राज्‍य में सीएम पद के दूसरे उम्‍मीदवार ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया की चर्चा करते हुए पाठक ने कहा कि कांग्रेस ने लड़का दिखाकर बुड्ढे से ब्‍याह करा दिया. पाठक ने यह भी कहा है कि कांग्रेस पार्टी में जल्‍द ही गुटबाजी शुरू हो जाएगी.

ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री न बनाकर कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर राज्य के पूर्व मंत्री और विधायक संजय पाठक ने कांग्रेस पर अपने ही अंदाज में हमला बोला. उन्होंने कहा कि “लड़का दिखाकर डुकरा (बुड्ढा) से ब्याह दिया है.” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को बुधवार को कटनी में आयोजित भाजपा के धरना का बताया जा रहा है. इसमें पाठक कह रहे हैं कि “महाराजा (ज्योतिरादित्य सिंधिया) बंगला में सुन्न (सन्निपात में) पड़े हैं, महाराजा सोच रहे हैं कि यह क्या हो गया, लड़का दिखाकर डुकरा से ब्याह कर दिया, यह गड़बड़ कर दी. दिखाया लड़के को और बुढ़ऊ से ब्याह दिए. यही स्थिति हो गई है सरकार की आज.”

पाठक ने नाम लिए बगैर एक नेता पर हमला किया और कहा कि वे हार गए और बेचैन इस बात से हैं कि वे तो हार गए, मगर यह (पाठक) कैसे जीत गया. आने वाले दिनों में भाजपा को कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, ये खुद मर जाएंगे. अभी तो मंत्रिमंडल बनने दो, फिर शुरू हो जाएगा कि “इसे क्यों बनाए, मुझे क्यों नहीं बनाया. यह विभाग मुझे क्यों नहीं मिला, उसे क्यों दे दिया गया. अभी बहुत कुछ होना बाकी है.”

मध्य प्रदेश: कांग्रेस में शामिल होंगे चारों निर्दलीय विधायक, कमलनाथ की सरकार को मिलेगी और मजबूती

पाठक ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कोई हो, मंत्री कोई बने, कटनी के लेागों को किसी तरह का तनाव लेने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री अपने को देश का चौकीदार कह सकते हैं तो मैं भी अपने को कटनी का चौकीदार कह सकता हूं. विकास की रफ्तार जारी रहेगी और भाजपा कार्यकर्ता का मनोबल सातवें आसमान पर रहेगा.”

शिवराज सिंह चौहान बोले- टाइगर जिंदा है, हो सकता है सत्ता में वापसी के लिए 5 साल न लगे

पूर्व मंत्री ने दावा किया, “सड़क से लेकर सदन तक दो मिनट में हिलाकर रख देंगे. इनको (कांग्रेस) अभी कुछ दिन करने दो जो कुछ करना है, वह करें. अगर भाजपा को तोड़फोड़ करनी होती तो शांत नहीं बैठते. शिवराज जी ने कहा है कि तोड़फोड़ नहीं करनी है.”