BJP सांसद की किरकिरी, किसानों से ताली बजाने को कहा, सुनने को मिला इनकार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल संसदीय क्षेत्र से सांसद डीडी उईके (Durga Das Uikey) को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा.

Published: January 9, 2022 11:30 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

BJP सांसद की किरकिरी, किसानों से ताली बजाने को कहा, सुनने को मिला इनकार

बैतूल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल संसदीय क्षेत्र से सांसद डीडी उईके (Durga Das Uikey) को उस समय असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. सांसद ने किसानों को बिजली मुहैया कराने का आश्वासन दिया और ताली बजाने के लिए कहा, लेकिन किसानों ने ताली बजाने से साफ इनकार कर दिया. मामला बैतूल जिले के मोहदा थाना क्षेत्र के दामजीपुरा गांव का है. यहां बिजली समस्या को लेकर किसान चक्का जाम किए हुए थे. इस बात की जानकारी जब सांसद उईके को हुई तो वे मौके पर पहुंच गए, उन्होंने किसानों को भरोसा दिलाया कि उनकी समस्या का निराकरण 8 दिनों में हो जाएगा साथ ही 12 घंटे बिजली भी मिलेगी.

Also Read:

सांसद ने किसानों की समस्या के समाधान का आश्वासन दिया और कहा, ताली बजाएं, मगर किसानों ने ताली बजाने से साफ इनकार कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सांसद हाथ में माइक पकड़े हुए हैं और किसानों से ताली बजाने के लिए कह रहे हैं, मगर किसान हाथ हिलाकर ऐसा करने से इनकार कर रहे हैं.

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि अब झूठे भाजपाइयों पर कोई भरोसा नहीं करता.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मध्य प्रदेश समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 11:30 PM IST