नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने विवादित बयान दिया है. इंदौर में एक रैली के दौरान राज बब्बर ने डॉलर के मुकाबले गिरते रुपए को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, जब वो (पीएम मोदी) कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया कि उस वक्त के पीएम की उम्र बता करके कहते थे कि उनकी उम्र के करीब जा रहा है. आज रुपया आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब नीचे गिरना शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के लिए वोट मांगने पहुंचे राज बब्बर ने अपनी चुनावी रैली में राम मंदिर के मुद्दे पर भी अपनी बात रखी. Also Read - विकास दुबे प्रकरण की तीन बातों पर रहस्य की परत: उमा भारती

Also Read - यूजीसी को परीक्षाएं रद्द कर विद्यार्थियों को पहले के प्रदर्शन के आधार पर प्रोन्नत कर देना चाहिए: राहुल

तेलंगाना में सोनिया-राहुल की रैली आज, 500 करोड़ की संपत्ति के मालिक ये नेता कांग्रेस में होंगे शामिल Also Read - बिहार में कांग्रेस की 'एकला चलो' की होगी रणनीति! 'महा-गंठबंधन' का टूटा अब बंधन

अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण के मुद्दे को लेकर भाजपा की नीयत पर सवाल उठाते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज बब्बर नेआरोप लगाया कि चुनाव आते ही भाजपा इसके नाम पर मतदाताओं को ठगने की कोशिश शुरू कर देती है. अभिनय से राजनीति में आए बब्बर ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा ने भगवान राम को कभी आस्था की नजर से नहीं देखा. जब भी कहीं चुनाव होते हैं, भाजपा राम नाम का कटोरा लेकर घूमना शुरू कर देती है. उत्तरप्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा की ठगी की कोशिशों को मतदाताओं ने पहचान लिया है. भाजपा कहती है-मंदिर हम बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे. लोग समझ चुके हैं कि उनके (भाजपा नेताओं के) मुंह में राम और बगल में छुरी है.

मिजोरम चुनाव: बीजेपी का आज तक नहीं खुला है खाता, 1 समीकरण से 10 साल से जीत रही है कांग्रेस

बब्बर ने एक सवाल पर कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण का न तो कभी विरोध किया है, न ही आगे करेगी. उन्होंने कहा कि सब लोग चाहते हैं कि भगवान राम का मंदिर बने. मुझे तो लगता है कि अब मुसलमान भी चाह रहे हैं कि यह मंदिर बने. लेकिन चूंकि संबंधित मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में लम्बित है. इसलिए शीर्ष अदालत ही फैसला करेगी कि यह मंदिर कहां बनेगा.

पिता को ‘भंवरी देवी’ केस में हुई है जेल, बेटी कांग्रेस के टिकट पर मैदान में

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा की आयोजित हालिया सभाओं में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखे हमले किये थे. इसपर पलटवार करते हुए बब्बर ने कहा, जो व्यक्ति मंदिर छोड़कर राजनीति में चला आया है, उसके बारे में भला क्या कहा जाए. आदित्यनाथ से पूछा जाना चाहिए कि क्या वह अपने गेरुआ वस्त्रों की गरिमा को निभा रहे हैं? अक्सर बागी तेवर दिखाने वाले भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदा सियासी स्थिति को लेकर किए गए सवाल पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा ने सिन्हा के सम्मान को ठेस पहुंचायी है. भाजपा के अंदर मौजूद छद्म नेता उन्हें बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.