इंदौर: देश में कोरोना वायरस के खिलाफ पुलिसकर्मी एकजुट होकर लड़ाई लड़ने में लगे हुए है. लेकिन कुछ ऐसे मामले भी सामने आ रहे हैं, जहां कोरोना से पुलिसकर्मी भी संक्रमित हो जा रहे हैं और उनकी मौत हो जा रही है. ऐसा ही एक नया मामला मध्यप्रदेश के इंदौर में भी देखने को मिला. यहां दो IPS अधिकारियों सहित कई पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. Also Read - Bihar News: बक्सर में गंगा नदी में बहती मिलीं 30 से ज्यादा लाशें, लोगों में भय का माहौल; DM बोले- 'सभी शव बहकर आए'

दरअसल व्यापारिक नगरी और मिनी मुम्बई के नाम से पहचाने जाने वाले इंदौर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. यहां दो भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अफसरों सहित 11 पुलिस कर्मियों को कोरोना हो गया है. पुलिस उप महानिरीक्षक हरि नारायण चारी मिश्रा ने बुधवार को बताया, “दो आईपीएस अफसरों सहित 11 पुलिस कर्मियों के नमूनों की रिपोर्ट कोरेाना पॉजिटिव आई है.” Also Read - Oxygen issue : बीजेपी ने पूछा, दिल्‍ली सरकार क्‍यों सोचती हैं कि केंद्र भेदभाव कर रहा है?

ज्ञात हो कि इससे पहले दो पुलिस अधिकारियों की कोरोना के चलते ही मौत हो चुकी है. इंदौर के जूनी इंदौर थाने के प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी और उज्जैन के नीलगंगा थाने के प्रभारी यशवंत पाल की कोरोना से संक्रमित होने के बाद ही मौत हो चुकी है. उज्जैन के थानी प्रभारी के मौत पर शिवराज सिंह चौहान शोक भी व्यक्त कर चुके हैं, साथ ही उनके परिवार को एक नौकरी व मुआवजे का ऐलान भी कर चुके हैं. Also Read - HC ने दिल्‍ली सरकार से पूछा, क्या AAP MLA इमरान हुसैन को ‘रिफिलर’के जरिए ऑक्सीजन की आपूर्ति की गई?

(इनपुट-आईएएनएस)