इंदौर: सनसनीखेज घटनाक्रम में एक युवक ने चार वर्षीय बच्ची को अगवा करने के बाद उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी. बच्ची का शव अपहरण के करीब 40 घंटे बाद पुलिस थाने के पास शनिवार को मिला. पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने बताया कि आरोपी की पहचान हनी अठवाल (25) के रूप में हुई है. उसने द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में बच्ची को उसकी ट्यूशन की छुट्टी के बाद बृहस्पतिवार की शाम को अगवा किया.

उन्होंने कहा कि आरोपी बच्ची के परिवार का परिचित है. वह उसे मामा कहती थी और उसके साथ खेलती थी. इसके चलते वह उसके साथ चलने को राजी हो गई. मिश्रा ने बताया कि बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. बच्ची का शव कृष्णपुरा पुल के नीचे नाले के किनारे शनिवार को मिला.

12वीं की छात्रा से गैंगरेप, हाथ-मुंह को बांधकर तालाब में फेंक हत्या की कोशिश, 6 अरेस्ट

गौरतलब है कि यह शव जहां मिला, वह स्थान एमजी रोड पुलिस थाने के नजदीक है. डीआईजी ने बताया कि वारदात के बाद अठवाल फरार हो गया. आरोपी पर 20,000 रुपए का इनाम घोषित किया गया है. उसकी तलाश के लिये पांच स्थानों पर पुलिस की टीमें रवाना की गई हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी के नजदीकी रिश्तेदारों से भी उसके बारे में पूछताछ की जा रही है.