Madhya Pradesh by  Election: मध्‍य प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार का अंतिम दौर है, ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के नेता विरोधी दलों के नेताओं पर कोई भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं. बीजेपी सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने शनिवार का बीजेपी उम्‍मीदवार के पक्ष में एक आम सभा में खुद को कुत्‍ता बताया और कहा, उनकी मालिक जनता है.
दरअसल, कांग्रेस से बीजेपी में आए सिंधिया का यह बयान कमलनाथ की एक जनसभा में शामिल हुए कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्‍णन के बयान के मद्देनजर देखा जा रहा है. Also Read - Gujarat के Ex-Minister की पोती के इंगेजमेंट में हुआ ऐसा डांस, Video वायरल होने पर अब मांग ली माफी

अशोकनगर के शाढौरा में बीजेपी उम्‍मीदवार जजपाल सिंह जज्जी के समर्थन में जनसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, कमलनाथ जी… सुन लीजिए…. हां, मैं कुत्ता हूं, क्योंकि मेरा मालिक मेरी जनता है जिसकी मैं सेवा करता हूं। कुत्ता अपने मालिक और अपने दाता की रक्षा करता है. हां, कमलनाथ जी मैं कुत्ता हूं, कोई भी व्यक्ति मेरे मालिक के साथ भ्रष्टाचार करेगा और उसे अंगुली दिखाएगा, तो कुत्ता उसे काटेगा…. Also Read - Mumbai में UP के CM योगी से शिवसेना ने बॉलीवुड और Film City के प्‍लान को लेकर किया सवाल

बता दें कि एक दिन पहले शुक्रवार को अशोकनगर में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने भाषण में कहा था कि जिस तरह से एक पिल्ले की रक्षा के लिए कुत्ता आगे आ जाता है, उसी तरह से यहां के विधायक को कार्रवाई से बचाने के लिए कुत्ता आ गया था. इस सभा में कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष व पूर्व सीएम कमलनाथ भी मौजूद थे. सिंधिया ने शायद इसी के मद्देनजर यह पलटवार कमलनाथ पर किया है.

सिंधिया ने कहा, 15 महीनों तक कमलनाथ जी को जनता की याद नहीं आई, वल्लभ भवन में बैठकर वह अपनी जेब भरते रहे. आज जब उनकी सरकार सड़क पर आ गई है तो जनता के पास जा रहे हैं वोट मांगने.