कटनी (मध्य प्रदेश): कटनी जिले के विजयराघवगढ़ थाने के अंदर बने शौचालय में एक युवक ने शनिवार-रविवार की मध्य रात को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसे एक युवती की हत्या के आरोप में शनिवार को ही गिरफ्तार किया गया था. युवती उसकी प्रेमिका थी. बताया जाता है कि प्रेमिका ने भागकर शादी करने से इंकार कर दिया था, इसके बाद उसने उसकी हत्या कर दी थी. अब प्रेमी ने भी जान दे दी.

लव मैरिज करने पर बहन का गला रेता, घर पहुंच कर कहा- ‘मारकर आया हूं, पुलिस बुला लो’

मौके पर पहुंचे कटनी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल ने बताया, ‘रामकिशोर उर्फ अभिषेक गोड़ (24) ने विजयराघवगढ़ थाने में कल रात कंबल को फाड़कर रस्सी बनाई और उससे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसे एक युवती की हत्या के मामले में कल गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में रखा गया था.’ उन्होंने कहा कि पूरे मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं. लाल ने बताया कि यदि जांच में कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

लव मैरिज के लिए खाया जहर, अहसास होने पर परिजनों ने अस्पताल में कराई शादी, बोले- जाओ जी लो अपनी जिंदगी

विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने बताया कि रामकिशोर ग्राम उबरा थाना बरही का निवासी है. उस पर करीब 20 दिन पहले अपनी प्रेमिका का गला घोंटकर हत्या करने का आरोप था. उसकी प्रेमिका ने जब भाग कर शादी करने से इनकार किया तो उसने उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया था. पुलिस ने उसे थाने में रखा था, इसी दौरान उसने थाने में बने शौचालय में फांसी लगा ली. इससे उसकी मौत हो गई.