VIDEO: कमलनाथ ने पूछा- कौन सी सर्जिकल स्‍ट्राइक की? देश को कुछ तो बताइए

एमपी के सीएम ने कहा, इंदिरा गांधी सरकार थी, जब 90 हजार पाकिस्‍तानी जवानों से सरेंडर किया, उसकी बात नहीं करेंगे

Published: February 20, 2020 5:02 PM IST

By Laxmi Narayan Tiwari

VIDEO: कमलनाथ ने पूछा- कौन सी सर्जिकल स्‍ट्राइक की? देश को कुछ तो बताइए
(वीडि‍यो ग्रैब)

नई दिल्‍ली: मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर केंद्र सरकार और सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठाया है. गुरुवार को अपने जिले छिंदवाड़ा पहुंचे सीएम कमलनाथ ने सर्जिकल स्‍ट्राइक और केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठाया.

Also Read:

वीडियो में सीएम कमलनाथ कहते हुए दिख रहे हैं, ”इंदिरा गांधी सरकार थी, जब 90,000 पाकिस्‍तानी जवानों ने सरेंडर किया था. याद हैं वो सब बातें. ये उसकी बात नहीं करेंगे, कहते हैं मैंने सर्जिकल स्‍ट्रइक की. कौन सी सर्जिकल स्‍ट्राइक की. देश को कुछ तो बताइए कि सर्जिकल स्‍ट्राइक करी. आज ये राष्‍ट्रवाद की बात करेंगे. कौन सा पाठ पढ़ाएंगे राष्‍ट्रवाद का.”

पीओके में चल रहे आतंकी कैंपों पर सर्जिकल स्ट्राइक मोदी 1.0 की एक बड़ी उपलब्धि रही है, लेकिन कांग्रेस और विपक्षी नेता इस पर अक्‍सर सवाल उठाते आए हैं. इसी के चलते विदेशी मीडिया और भारत विरोधी मुल्कों को भी सर्जिकल स्ट्राइक के खिलाफ बड़ी दलीलें मिलती रहीं हैं.

वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा के उमरहर में आदर्श गौशाला का शुभारंभ करने पहुंचे, जहां उन्‍होंने कहा कि बीजेपी गौसेवा के नाम पर राजनीति ही करती रही.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 20, 2020 5:02 PM IST