नई दिल्‍ली: मध्‍य प्रदेश की कांग्रेस नीत सरकार के एक मंत्री के विवादास्‍पद बयान ने बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद की याद दिला दी है. कमलनाथ कैबिनेट में मंत्री पीसी शर्मा ने मंगलवार को मीडियाकर्मियों के खराब सड़कों के सवाल पर बयान देते हुए कहा कि ये वॉशिंगटन और न्‍यूयॉर्क की सड़कें कैसी थीं? पानी गिरा जम के और यहां गड्ढ़े ही गड्ढ़े हो गए, कैलाश विजयवर्गीय के जो गाल हैं, वैसी ही हो गईं.. 15- 20 दिन में चका-चक सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी.

जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने जब यह बयान दिया तो उनके साथ पीडब्‍ल्‍यूडी मंत्री सज्‍जन सिंह वर्मा भी मौजूद थे. मंत्री शर्मा ने भोपाल के हबीबगंज इलाके में घूमने के दौरान ये बात मीडियाकर्मियों से कही है.

बता दें कि 2017 में एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने अपनी यूएस की यात्रा के दौरान कहा था कि अमेरिका की सड़कों से अच्‍छी मध्‍य प्रदेश की सड़कें हैं. चौहान ने कहा था कि जब वह वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरे और सड़कों पर यात्राएं की तो उन्‍हें महसूस हुआ कि मध्‍य प्रदेश अमेरिका से बेहतर है.

तत्‍कालीन बीजेपी सरकार के मुख्‍यमंत्री चौहान के इस बयान का खूब मजाक उड़ाया गया था और कांग्रेस ने भी जमकर हमला बोला था.

बता दें कि मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल समेत राज्‍य के अधिकांश इलाकों में भारी बारिश हुई है, जिससे सड़कों की हालत बेहद खराब है. एक ओर जहां बीजेपी कांग्रेस को दिग्‍व‍िजय सिंह के कार्यकाल की सड़कों की याद दिला रही है तो कांग्रेस के मंत्री ने मध्‍य प्रदेश में बीजेपी के कार्यकाल में बनाई गई सड़कों की गुणवत्‍ता को लेकर निशाना साधा है.