Madhya Pradesh Coronavirus Updates: देश में कोरोना का कहर जारी है. हर दिन यहां रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं. देश के हर हिस्से से ऑक्सीजन और कोरोना मरीजों के लिए बेड की किल्लत की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच मध्यप्रदेश के सीहोर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है. मध्यप्रदेश के सीहोर जिला अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए अब बेड नहीं बची है.Also Read - एमपी के मंदसौर जिले में मुस्लिम पत्रकार ने हिंदू धर्म अपनाया, नया नाम चेतन सिंह राजपूत

सिविल सर्जन के हवाले से न्यूज एजेंसी ANI ने बताया, जिला अस्पताल, सीहोर में कल रात से ही बिस्तर भरे हुए हैं. अब किसी मरीज का एडमिशन संभव नहीं है. हमें पहले की तुलना में ऑक्सीजन की कम आपूर्ति हो रही है. हम जिले के सभी निवासियों से घर में रहने की अपील करते हैं. Also Read - मध्य प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 25 जून से तीन चरणों में होगा, 30 मई से शुरू होगी नामांकन प्रक्रिया, पढ़ें पूरा डिटेल

Also Read - Best Tourist Places Of MP: मध्य प्रदेश के वो खूबसूरत जगहें जहां आपको एक बार तो ज़रूर जाना चाहिए | Watch

उधर, भोपाल का निर्वाण मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल भी ऑक्सीजन की कमी का सामना कर रहा है. अस्पताल के एक कर्मचारी ने बताया कि हम पिछले 3 दिनों से ऑक्सीजन की कमी का सामना कर रहे हैं. अब हम मरीजों को दूसरे अस्पतालों में रेफर कर रहे हैं, क्योंकि हमारी ऑक्सीजन की आपूर्ति 1 घंटे ही चलेगी.

बता दें कि बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना के करीब 3 लाख 15 हजार नए केस सामने आए और इस दौरान 2100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई. ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोरोना से एक दिन में इतने लोगों की मौत हुई और इतने अधिक केस सामने आए.

स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,14,835 नए मामले सामने आए और इस दौरान 2104 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही देश में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1,59,30,965 पहुंच गया है और अब तक 1,84,657 लोग इस जानलेवा वायरस के शिकार हो चुके हैं. भारत में कोरोना के अभी 22,91,428 एक्टिव मरीज हैं और 1,34,54,880 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं.