अनूपपुरः मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले (Anuppur) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान रह गए. यहां एक महिला पर न सिर्फ अपने पति की हत्या (Murder) कर दी, बल्कि उसके शव को ऐसी जगह ठिकाने लगाया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. घटना अनूपुर के अमरकंटक (Amarkantak) थानाक्षेत्र के करौदा टोला की है, जहां महिला पर उसके ही परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसने पहले तो अपने पति की हत्या कर दी और इसके बाद शव को किचन में ही दफना दिया. किचन में अपने ही पति को दफना कर महिला ने कब्र के ऊपर खाना भी बनाना शुरू कर दिया, ताकि किसी को पता न चल सके. महिला ने पति की कब्र के ऊपर करीब 1 माह तक खाना बनाया.

दरअसल, पेशे से वकील मोहित प्रसाद बनावल करीब एक महीने से लापता था, जिसके चलते उसकी पत्नी प्रतिमा बनावल ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. ताकि कोई उसपर शक ना कर सके. इस बीच मोहित का बड़ा भाई अर्जुन जब भी अपने भाई मोहित से मिलने आता या उसके बारे में उसकी पत्नी से पूछता तो वो गाली गलौज करने लगती और घर के बाहर से ही भगा देती.

इसपर मोहित को शक हुआ तो उसने आसपास के लोगों को इकट्टा किया. इस दौरान हमेशा की तरह लोगों के साथ मोहित की पत्नी गाली गलौज करने लगी और घर में ताला लगाकर चली गई. जिसके बाद लोगों को घर के अंदर से बदबू आई तो पुलिस को सूचना दी.

पुलिस के पहुंचने पर पूरा मामला सामने आ गया, जहां पुलिस को किचन से सड़ी गड़ी अवस्था में मोहित का शव मिला. पुलिस ने आरोपी प्रतिमा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पति की हत्या की बात कबूल की और अपने जेठ गनाराम पर हत्या में साथ देने का आरोप लगाया. आरोपी महिला के मुताबिक उसके पति का जेठानी से अवैध संबंध थे. ये बाद उसके जेठ गनाराम को भी पता थी. तो दोनों ने मिलकर मोहित का हाथ-पैर बांधकर गला रेतकर हत्या कर दी और शव किचन में दफना दिया.