इंदौर: कांग्रेस नेताओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस को मध्यप्रदेश में इसका चुनावी खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेताओं ने देश की सत्ता की शीर्ष पर बैठे शख्स के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. यह किसी भी कीमत पर उचित नहीं ठहराया जा सकता है.

वोटिंग के बाद कमलनाथ ने दिखाया पंजा, बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

अपने गृहनगर में विधानसभा चुनावों में मतदान करने के बाद विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा कांग्रेस नेताओं ने राज्य में इस बार चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री जैसे उच्च पद पर आसीन व्यक्ति के बारे में हल्के शब्दों का इस्तेमाल किया. चुनावी नतीजों के बाद इन नेताओं के संस्कार और संस्कृति, दोनों में सुधार हो जायेगा. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा 230 में से तकरीबन 200 सीटें जीतेगी और शिवराज सिंह चौहान फिर मुख्यमंत्री बनेंगे.

पिसते मिडिल क्लास की सच्चाई को व्यंग्य में बताने वाले शख्स, मध्यप्रदेश की उनकी सीट का हाल जानें

विजयवर्गीय के पुत्र आकाश (34) ने इस बार इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-तीन से मैदान में उतरकर चुनावी राजनीति में पदार्पण किया है. मतों के रिकॉर्ड अंतर से अपने बेटे की जीत का दावा करते हुए भाजपा महासचिव ने कहा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-तीन में अब तक कोई भी उम्मीदवार इतने वोटों से नहीं जीता होगा, जितने वोटों से इस बार आकाश जीतने वाले हैं.