नई दिल्ली: मध्‍य प्रदेश की 230 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी के लिए प्रचार करने छतरपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के नेता राज बब्बर के बयान को लेकर पार्टी पर निशाना साधा. मोदी ने कहा कि कांग्रेस की मोदी से मुकाबला करने की हिम्मत नहीं रही. अब कांग्रेस के लोग मोदी की मां को गाली दे रहें है. उन्‍होंने कहा कि पिछले 18 साल से सीना तानकर मैं कांग्रेस को हर एक मौके पर चुनौती देकर पराजित करते हुए आया हूं और आज कांग्रेस इस स्तर तक गिर गई है कि वो मेरी मां को चुनाव में घसीट रही है.

मिजोरम चुनाव: बीजेपी का आज तक नहीं खुला है खाता, 1 समीकरण से 10 साल से जीत रही है कांग्रेस

पीएम ने कहा कि आपकी चार पीढ़ियां चायवाले के चार साल. हमने देश को कहां से कहां पहुंचा दिया, कांग्रेस उसकी चर्चा करने को तैयार नहीं है. आपने देखा होगा जब मोहल्ले में लड़ाई होती है और सत्य उसके पक्ष में न हो तो तो लड़ाई के अंदर मुद्दे छोड़कर वो तेरी मां मेरी मां पर आ जाता है. पीएम मोदी ने कहा कि जब मुद्दे नहीं होते कुसंस्कार भरे होते हैं, अंहकार सांतवे आसमान पर होता है तब जाकर किसी की मां को गाली देने की हिम्मत आती है.

पिता को ‘भंवरी देवी’ केस में हुई है जेल, बेटी कांग्रेस के टिकट पर मैदान में

आजादी के बाद जिसने इतने साल राज किया उस पार्टी के जिम्मेदार लोग मोदी के साथ भिड़ने की बजाय मोदी की मां को गाली दे रहे हैं.जिस मां को राजनीति का आर नहीं मालूम, जो मां अपनी पूजा पाठ करके भगवान के सामने अपना समय व्यतीत कर रही है उस मां को राजनीति में घसीट कर लाए. कांग्रेस के लोग मोदी से मुकाबला करने की आपकी ताकत नहीं है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अगर सोच रही है कि मोदी की मां को गाली देने से उनकी जमानत बच जाएगी तो वो समझ लें कि मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जितनी गाली मामा शिवराज को देगी उतना ही जवाब मध्य प्रदेश के उनके भांजे और भांजी देने वाले हैं. नोटों की हेराफेरी में जिन लोगों को जमानत पर घूमना पड़ रहा है वो आज तिलमिलाए घूम रहें हैं. झूठे और खोखले वादों पर विश्वास ना करें.

मध्य प्रदेश में अबकी बार संत समाज कांग्रेस के साथ, सरकार बनाने का लिया संकल्प

पीएम ने कहा कि राज्य में चुनाव की तारीख नजदीक आने से भाजपा में जहां उत्साह है, वहीं कांग्रेस को अपने उम्मीदवारों की जमानतें जब्त होने की चिंता है. कांग्रेस की विभाजनकारी राजनीति के कारण जनता ने मध्य प्रदेश में 15 वर्ष पहले उसे सत्ता से बाहर कर दिया था. मोदी ने संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि मैडम, रिमोट कंट्रोल से सरकार नहीं चलती. मैडम की सरकार के दौरान बैंकों के खजाने अमीरों के लिए खाली कर दिए गए थे लेकिन हमने जरूरतमंद युवकों के लिए बैंकों के दरवाजे खोले.

Madhya Pradesh election 2018: कांग्रेस के वादे पर किसानों को ऐतबार, बंद कर दिया बैंक लोन का भुगतान!

क्या कहा था राज बब्बर ने
इंदौर में एक रैली के दौरान राज बब्बर ने डॉलर के मुकाबले गिरते रुपए को लेकर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि जब वो (पीएम मोदी) कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया कि उस वक्त के पीएम की उम्र बता करके कहते थे कि उनकी उम्र के करीब जा रहा है. आज रुपया आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब नीचे गिरना शुरू हो गया है.