नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के उज्जैन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं. एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं आपसे झूठे वादे नहीं करुंगा. चुनाव बाद 10 दिन के भीतर कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री किसानों का कर्ज माफ कर देंगे, अगर मुख्यमंत्री कोई बहाने बनाएंगे तो कांग्रेस का दूसरा मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश के किसानों का कर्जमाफ करेगा. राहुल गांधी ने मोदी सरकार से पूछा कि आपने सेना के लिए क्या किया. पंचायती राज खत्म कर दिया. जम्मू-कश्मीर को जला दिय. आतंकवादियों के लिए दरवाजे खोल दिए.

महाकालेश्वर में राहुल गांधी ने किया दर्शन, संबित पात्रा ने कहा- गोत्र बताएं कांग्रेस अध्यक्ष

राहुल गांधी ने एकबार फिर दोहराया कि सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा राफेल डील की जांच करने वाले थे, दूध का दूध और पानी हो जाता. लेकिन डर की वजह से मोदी ने रात के दो बजे उन्हें हटा दिया. राहुल ने कहा कि अगर जांच होती तो देश को पता चल जाता कि चौकीदार चोर है.

इसी रैली में कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई की प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने उज्जैन में हुए कुंभ (सिंहस्थ) को घोटालों का महाकुंभ बना दिया. उज्जैन के दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने सोमवार को कहा,”राज्य की वर्तमान सरकार के दौर में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है.

राहुल गांधी ने महाकाल की पूजा कर शुरू किया एमपी का दौरा, उज्‍जैन में सभा

इस सरकार ने तो उज्जैन में हुए कुंभ में भी भ्रष्टाचार करने में कसर नहीं छोड़ी. कुंभ को इस सरकार ने घोटाला महाकुंभ बना दिया था. सिंधिया ने आरोप लगाते हुए कहा, “मटका तक खरीदने में घोटाला हुए, यहां तक की मटके तक हार्डवेयर की दुकान से खरीदे गए. इतना ही नहीं, राज्य में महिलाएं असुरक्षित हैं, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है. इस सरकार को बदलने का संकल्प यहां की जनता ने ले लिया है.