शिवपुरी: जिले के कोलारस कस्बे में बीती रात को बैंक का एटीएम लूट रहे चार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया. इस हमले में एक सिपाही घायल हो गया और बदमाश उसकी बंदूक लूटकर फरार हो गए. कोलारस के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुजीत भदोरिया ने शुक्रवार को बताया कि कोलारस थाना क्षेत्र में बीती रात लगभग 1 बजे सेंट्रो कार में सवार होकर आए लुटेरे आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को लूट रहे थे. Also Read - COVID19: Lockdown के बीच मस्‍ती के लिए निकले लड़के, तो पुलिस ने किया ऐसा हाल, देखें ये Video

Also Read - कोरोना संक्रमित परिवार ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर किया हमला, तो पुलिस ने की खूब पिटाई, वीडियो वायरल

इसी दौरान नगर में बाईक से गश्त पर निकले आरक्षक सुनील बंसल और अनित बुनकर ने उन्हें देख लिया और बदमाशों को पकड़ने के लिए आगे बढ़े. पुलिस को पास आते देख कर बदमाशों ने दोनों सिपाहियों पर सरिया से हमला बोल दिया. इस हमले में सुनील के सिर पर चोट आई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया तथा बदमाश उसकी बंदूक लेकर फरार हो गए. 

VIDEO: रेप पीड़िता की मां ने पुलिस कस्टडी में आरोपी को धुना

VIDEO: रेप पीड़िता की मां ने पुलिस कस्टडी में आरोपी को धुना

Also Read - 16 साल की लड़की के साथ दो बच्चों के बाप ने किया बलात्कार, घरवालों ने बनाया वीडियो, जानिए फिर...

उन्होंने बताया कि पुलिस छानबीन में बाद में लूटी गई बंदूक को गुढ़ा रोड से बरामद कर लिया गया है. हमले में घायल सिपाही को इलाज के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 395, धारा 397 और अन्य संबध्द धाराओं में मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.