MP By-Election: मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होने हैं. मतदान की तारीख करीब आते ही नेताओं के बीच चुनावी जंग तेज होती दिख रही है. उपचुनाव की जंग में बयानों की मर्यादाएं भी लगातार टूट रही हैं तो वर्तमान सीएम और पूर्व सीएम में भी जमकर ठन गई है. दोनों एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं. Also Read - अहमद भाई के बाद कौन होगा कांग्रेस का अगला कोषाध्यक्ष, इन 4 नामों पर हो रही चर्चा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कल कमलनाथ जी ने मुझे झूठा कहा और कहा कि मैं उन्हें उद्योगपति कह रहा हूं और देशभर में उनका कोई उद्योग हो तो बताऊं. मैं कमलनाथ से कहना चाहता हूं कि ये सवाल आप पहले अपनी पार्टी से पूछिए, आपके पार्टी के नेताओं ने मुझे ‘नंगा भूखा’ कहा और आपको देश का ‘दो नंबर उद्योगपति’ कहा. Also Read - मध्यप्रदेश में Love Jihad कानून के बाद अब Cow Cabinet, मचा है सियासी संग्राम

शिवराज ने तंज कसा और कहा कि जब भी विकास की बात आती (कमलनाथ) कहते थे कि पैसे नहीं है, मामा खज़ाना खाली कर गया. कोई औरंगज़ेब का खज़ाना था जो मामा खाली कर के चला गया, ले गया. जब देखो रोते रहते थे कि पैसे नहीं है. जब पैसे नहीं थे तो मुख्यमंत्री क्यों बने.

उन्होंने कांग्रेस की तुलना मायावी (सोने का हिरण) हिरण से करते हु कहा कि इसको पता है कि सीधे मुकाबले में ये भाजपा को नहीं हरा सकती. इसलिए चुनाव में कोई न कोई मायावी खड़ा हो जाता है.अगर जनता रूपी राम इस मायावी के पीछे लग गई तो कहीं गड़बड़ न हो जाए.

जैसे- जैसे विधानसभा उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे मध्य प्रदेश की राजनीति में अभद्र टिप्पणियां भी की जा रही हैं. कमल नाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली इमरती देवी ने अब बेहद विवादित बयान दिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो कमल नाथ को लुच्चा, लफंगा और शराबी कह रही हैं.