नई दिल्लीः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) जिले में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला है. जहां जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर एक गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी को बगल में बैठाकर उसकी बहन से शादी कर ली. यही नहीं इस शादी से युवक की पत्नी को भी कोई ऐतराज नहीं था. इस अनोखी शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी की मुताबिक स्टेज पर बैठे युवक की उसकी पत्नी के साथ तीन बच्चे भी हैं, इसके बाद भी युवक ने दूसरी शादी की.

वहीं यह मामला इसलिए भी चर्चा का विषय बना हुआ है कि, युवक दीपक परिहार ने न सिर्फ अपनी पत्नी की रजामंदी से यह शादी की है, बल्कि शादी के दौरान उसने अपनी साली के साथ ही अपनी पत्नी के साथ भी दोबारा शादी की है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक की पत्नी विनीता देवी सरपंच है और उसने ही अपने पति की शादी अपनी ममेरी बहन के साथ कराई है.

मामला भिंड जिले के गुदावली गांव का है, जहां युवक ने पूरे समाज के सामने अपनी पत्नी के साथ ही अपनी साली से शादी रचाई है. यही नहीं युवक की पत्नी के साथ ही उसके तीनों बच्चे भी इस शादी से बेहद खुश हैं और खुशी-खुशी सभी ने इस शादी में हिस्सा लिया.

युवक दीपक परिहार की मानें तो उसकी पत्नी विनीता देवी की तबीयत बीते कुछ समय से काफी खराब चल रही थी, जिसके चलते वह अपने परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं दे पा रही थी. ऐसे में दोनों ने मिलकर युवक की दूसरी शादी का फैसला लिया और महिला सरपंच ने इस दूसरी शादी के लिए अपनी ममेरी बहन को चुना. जिसके बाद बहन की हामी मिलने पर महिला सरपंच ने अपनी पति की शादी अपनी बहन के साथ करा दी.