सतना: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की सतना (Satna) जिला अदालत (District court) परिसर में उस वक्त भीड़ इकट्ठा जमा हो गई, जब दो महिलाओं ने एक महिला वकील से अचानक हाथापाई शुरू कर दी. महिला वकील से मारपीट देख परिसर में हंगामा हो गया और आस-पास खड़े लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. इस दौरान किसी ने महिलाओं के बीच लड़ाई शांत कराने की कोशिश नहीं की, बल्कि घटनास्थल पर मौजूद एक पुरुष वकील ने जरूर महिलाओं पर घूंसे बरसाना शुरू कर दिया, जिस पर एक युवक ने पुरुष वकील को समझाने की कोशिश को तो वकील ने उसी युवक से झगड़ा शुरू कर दिया.

इस घटना को देखकर कोर्ट परिसर में हंगामा बरप गया और कई लोग मौके पर इक्ट्टठा हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक आपसी विवाद के चलते दो लड़कियों और एक महिला वकील के बीच कहासुनी शुरू हो गई, जिस पर लड़कियां भड़क गईं और उन्होंने महिला वकील से हाथापाई शुरू कर दी. महिलाओं की लड़ाई होता देख एक पुरुष वकील इनकी लड़ाई में कूद पड़ा और दोनों महिलाओं को पीटना शुरु कर दिया. पुरुष वकील ने महिलाओं को घूंसे मारना शुरू कर दिया.

घटना की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी ने बताया कि महिला वकील बेबी साकेत दिल्ली की रहने वाली हैं और यहां नोटरी का काम करती हैं. उनका दो महिलाओं से पहले से आपसी विवाद चला आ रहा है. मंगलवार को जब महिला वकील दोनों महिलाओं से मिली तो, फिर से नोकझोंक शुरू हो गई और ये लड़ाई हाथापाई में बदल गई. जिसमें एक पुरुष वकील ने महिला वकील का साथ देते हुए दोनों महिलाओं को पीटा. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस ने दोनों पक्षो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.