रायसेन: मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, इसमें गुरुवार को देर रात करीब डेढ़ बजे 32 साल के एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद में अपने माता-पिता व पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और अपने छह वर्षीय बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया. यह घटना रायसेन जिला मुख्यालय से करीब 100 किलोमीटर दूर थाना बरेली क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सेमरी घाट में हुई.

बरेली पुलिस थाना प्रभारी के. एस. मुकाती ने बताया कि आरोपी जितेन्द्र सिंह पुरविया का बुधवार रात करीब डेढ़ बजे अपनी पत्नी सुनीता (30) से पारिवारिक विवाद हुआ. उन्होंने कहा कि घर में शोर सुनकर जितेन्द्र के पिता जालम (60) एवं माता श्रद्धा (55) बीच बचाव करने आए और उसे शांत करने की कोशिश की. गुस्से में आग बबूला हुए जितेन्द्र ने इन तीनों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी.

मुकाती ने बताया कि इसी दौरान जितेन्द्र का छह वर्षीय बेटा सिद्धांत भी वहां अपनी मां को बचाने आया था, लेकिन उसने उसे भी नहीं बख्शा और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल सिद्धांत को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए भोपाल रेफर कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने के बाद जितेन्द्र वहां से फरार हो गया. मुकाती ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसको पकड़ने के प्रयास जारी हैं.