भोपालः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) के नाराज चलने की चर्चाओं के बीच कांग्रेस के विधायक सुरेश धाकड़ (राठखेड़ा) का विवादित बयान आया है. उनका कहना है कि ‘सिंधिया अगर कोई नई पार्टी बनाते हैं तो नई पार्टी में मैं सबसे पहले जाऊंगा.’

शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा से सिंधिया की नाराजगी को लेकर जब पत्रकारों ने पार्टी छोड़ने की चर्चाओं को लेकर सवाल पूछा तो उनका जबाव था, “पहली बात तो यह है कि महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) पार्टी छोड़ रहे हैं मुझे ऐसा नहीं लग रहा. उनके किसी दूसरी पार्टी में जाने का तो सपना आप लोग छोड़ दें.,वे इतनी बड़ी ताकत हैं कि जिस दिन चाहेंगे मध्य प्रदेश में अपनी नई पार्टी खड़ी कर सकते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “श्रीमंत महाराज साहब पार्टी बनाते हैं, तो सबसे पहले यही बंदा मिलेगा जो श्रीमंत महाराज साहब के साथ जाएगा, महाराज साहब जहां रहेंगे वहीं मैं रहूंगा. मैं महाराज साहब का ऋणी हूं. पार्टी सवरेपरि है, लेकिन महाराज उससे भी ऊपर हैं. मैं उनका एक छोटा सा चरण सेवक हूं.”

गौरतलब है कि पिछले दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) द्वारा अपने ट्विटर से स्टेट्स बदलने के बाद गरमाई राजनीति में यह कयास लगाए गए कि सिंधिया मप्र में अपनी उपेक्षा के बाद से नाराज हैं. हालांकि, सिंधिया ने इन बातों को अफवाह बताया और बाद में सफाई दी कि जनता की मांग पर उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपना बायो छोटा किया है.

सिंधिया ने भले ही सफाई दी हो लेकिन वो इन दिनों जिस तरह से राज्य की कमलनाथ(Kamal Nath) सरकार के कामों से नाखुश हैं उससे कई तरह के राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में इन दिनों यह खबरे भी आ रहीं हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जल्द ही किसी नई राजनीतिक पार्टी के साथ नजर आ सकते हैं.