सीहोर. मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में मंगलवार को देर शाम को निकल रहे एक धार्मिक जुलूस को लेकर तनाव फैल गया. इसके चलते तोड़फोड़ व आगजनी और मारपीट की घटनाएं हुई. मारपीट में 6 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने देर रात तक हालत पर काबू पा लिया. हालात काबू में रखने के लिए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और उपद्रवियों की गिरफ्तारी का दौर जारी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के सैकड़ाखेड़ी इलाके में मंगलवार की शाम को एक धार्मिक जुलूस निकल रहा था, तभी दो गुटों में विवाद हुआ, जो मारपीट में बदल गया. इस दौरान कई स्थानों पर उपद्रवियों ने तोड़फोड़ कर आगजनी की. इस मारपीट में 6 लोगों को चोटें आई हैं. हालात को बिगड़ने के मद्देनजर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है, भोपाल से भी पुलिस बल बुलाया गया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ए.पी. सिंह ने बुधवार को बताया है कि हालात पूरी तरह से नियंत्रण में है. पुलिस बल की तैनाती की गई है और उपद्रवियों की गिरफ्तारी भी की जा रही हैं.

भोपाल परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) जयदीप प्रसाद ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा कि मारपीट में घायल हुए लोगों को भोपाल के हमीदिया अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. सीहोर में हालात पूरी तरह से नियंत्रण में है.