भोपाल: भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कमलनाथ के कथित वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. योगी ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को अली चाहिए और हम तो बजरंगबली से संतुष्ट हैं. योगी ने शनिवार को उज्जैन, सागर और भोपाल के बैरसिया विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं की. उन्होंने उज्जैन में कहा, “यह बाबा महाकाल की नगरी है. यहां शिव का शासन है और हम सब इस प्रदेश में शिवराज चाहते हैं.”

योगी ने कहा, “कमलनाथ कहते हैं कि उन्हें न दलित वोट चाहिए, न ही आदिवासी वोट चाहिए. उन्हें तो सिर्फ अली चाहिए. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि हम बजरंगबली से संतुष्ट हैं. क्या वनवासी, क्या गिरिवासी, क्या आदिवासी, क्या नर, क्या वानर, उन्होंने तो सबका नेतृत्व किया है. यही सबका साथ सबका विकास को परिलक्षित करता है.”

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें मुस्लिम प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए दिखाया गया था. वीडियो में कमलनाथ कथित रूप से मुस्लिम प्रतिनिधियों से अधिक से अधिक मतदान की बात कह रहे हैं.

Madhya Pradesh election 2018: कांग्रेस के वादे पर किसानों को ऐतबार, बंद कर दिया बैंक लोन का भुगतान!

योगी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह आतंकवाद को संरक्षण देकर, आतंकवादियों को खाना खिलाकर, आतंकवादियों के सामने घुटने टेककर आतंकवाद, नक्सलवाद और अपराधों को बढ़ावा देने का काम करती रही है. वहीं, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार इन्हें जड़-मूल से खत्म करने के लिए कटिबद्ध है.

अमावस्या की काली रात में जन्मा था ऊंट जैसा दिखने वाला राज्य, पहले सीएम ने दो महीने में ही गंवा दी थी कुर्सी

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस ने 54 वर्षो तक देश पर राज किया और देश में अराजकता का माहौल पैदा किया. कांग्रेस देश में आतंकवादियों, नक्सलवाद, माफिया, अपराधियों को संरक्षण देकर देश की जनता का शोषण कर देश का विकास अवरुद्ध कर रही है. कांग्रेस ने देश एवं प्रदेश को बीमारू बनाया.

मप्र चुनाव: बुंदेलखंड में मतदाताओं की चुप्पी और बागियों के तेवर से रोचक मुकाबला, पांच मंत्रियों की जान सांसत में

उन्होंने कहा कि वर्ष 2003 के बाद प्रदेश में बनी भाजपा की सरकार ने प्रदेश को नक्सलवाद, डकैतों, माफिया, अपराधियों से मुक्त कराकर विकास की मुख्यधारा में जोड़ा. गरीब, महिला, युवा किसान सहित सभी वर्गो के लोगों के हित में कार्य किए गए, जिससे आज मध्यप्रदेश विकसित राज्यों की श्रेणी में आकर आगे बढ़ रहा है. योगी ने कहा कि वर्ष 2003 से पहले प्रदेश में त्योहारों पर दंगों का भय रहता था. भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों को दंगों से मुक्ति दिलाई.