डिंडोरी: मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में सरकारी कार्यक्रम के दौरान जनपद पंचायत के सीईओ से कहासुनी के बाद पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजीता परस्ते ने मुख्य जनपद पंचायत अधिकारी राजेंद्र पालनपुरे की कालर पकड़ कर थप्पड़ मारे. इस पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो गई. राजेंद्र पालनपुरे ने परस्ते के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. एसपी डिंडोरी के मुताबिक मामले की शिकायत दर्ज  कर ली गई है और रंजीता परस्ते की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

वाकया कुछ इस प्रकार है, करंजिया जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष रंजीता को बुधवार को आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया था. जिसको लेकर जनपद पंचायत के सीईओ पालनपुरे से उन्होंने जानकारी मांगी जिसके दौरान कुछ विवाद हुआ और रंजीता ने पालनपुरे के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष रंजीता परस्ते ने मुख्य जनपद पंचायत अधिकारी राजेंद्र पालनपुरे को मंच पर सरेआम थप्पड़ मारे. पालनपुरे की शिकायत पर परस्ते के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. डिंडोरी पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन ने मीडिया को बताया कि करंजिया जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष रंजीता का बुधवार को आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान जनपद पंचायत के सीईओ पालनपुरे से कुछ विवाद हुआ और उनसे अभद्रता करते हुए मारपीट की. इस पर पालनपुरे ने थाने में लिखित शिकायत दी, जिसके आधार पर परस्ते के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

वहीं इस मसले पर रंजीता का कहना है कि उन्हें उच्च न्यायालय से स्टे मिला हुआ है जिस नाते वो अब भी जनपद पंचायत अध्यक्ष है, इसके बावजूद उन्हें कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया. इस बारे में जानने के लिए जब उन्होंने सीईओ राजेंद्र पालनपुरे से संपर्क किया तो उन्होंने ठीक तरह से जवाब नहीं दिया, जिसके चलते नौबत यहां तक पहुंची. घटना का सेाशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कथित तौर पर महिला जनप्रतिनिधि पहले पालनपुरे से जिरह कर रही हैं, उसके बाद पालनपुरे जैसे ही कुर्सी से उठकर जाने लगते हैं, वह महिला उनकी कॉलर पकड़कर थप्पड़ मारना शुरू कर देती है. परस्ते के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और अन्य सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर गुरुवार को उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.