धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में पुलिस ने धार जिले के गंधवानी थाना क्षेत्र में 52 साल के पुलिस इंस्‍पेक्‍टर को 20 साल की एक युवती को बंधक बनाने और उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि पुलिस इंस्‍पेक्‍टर ने 20 वर्षीय युवती को तीन दिन से अधिक समय तक अपने घर पर बंधक बना कर रखा था और उसके साथ संबंध बनाए. पुलिस इंस्‍पेक्‍टर के इस दुष्‍कृत्‍य का विरोध उसकी पत्‍नी ने किया, जिसका वीडियो बुधवार को वारयल हो गया था.

जिला पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने गुरुवार को बताया कि आरोपी पुलिस निरीक्षक एन के सूर्यवंशी को बुधवार देर रात आईपीसी की धारा 343, धारा 376 तथा 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर गंधवानी पुलिस थाने का निरीक्षक था. उसे निलंबित कर दिया गया है. एसपी ने बताया कि सूर्यवंशी ने 20 वर्षीय युवती को तीन दिन से अधिक समय तक अपने घर पर बंधक बना कर रखा था.

बता दें कि बुधवार को धार जिले के मनावर में इंस्‍पेक्‍टर सूर्यवंशी की पत्‍नी ने उसके दूसरी महिला से रिश्‍ते का विरोध किया था. इस पर इंस्‍पेक्‍टर सूर्यवंशी ने अपनी पत्‍नी के साथ मारपीट की थी. इसका वीडियो वायरल हुआ था. इसमें बिना वर्दी के इंस्‍पेक्‍टर सूर्यवंशी अपनी पत्‍नी की पिटाई कर रहा है और उसे खींचता है. इस बीच कोई व्‍यक्ति बीच बचाव करते हुए नजर आता है. यहां त‍क कि इस्‍पेक्‍टर अपने जूते भी पिटाई के लिए उतारता है.