भोपाल: भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी के बलात्कार और हत्या की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है.

गौरतलब है कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में गुरुवार को एक पुलिया के नीचे 27 वर्षीय पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी का जला हुए शव मिला था. हत्या और बलात्कार के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. देशभर में लोगों द्वारा इस घटना पर सोशल मीडिया में तीव्र आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है.


ठाकुर ने ट्वीट किया है कि प्रियंका रेड्डी की मृत्यु से आहत हूं और श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं. परिवार के दुख में मैं साथ हूं. बलात्कारी और हत्यारों को कठोर से कठोरतम दंड मिले.’’ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी हैदराबाद की घटना पर हैरानी जताई.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हैदराबाद में हुई वीभत्स हत्या को जानकर पूरी तरह से स्तब्ध हूं. इस युवती ने क्या झेला है, इस बारे में सोचना मेरी कल्पना से भी परे है. यह घटना संवेदनहीनता और पशुता की पराकाष्ठा है. मेरी संवेदनाएं और प्रार्थना शोक संतप्त परिवार के साथ हैं.’’