प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- जिस राहुल गांधी पर सब हँसते हैं, उसकी अम्मा उसे PM बनाने का सपना देखती है

Pragya Thakur Controversial Statement: बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा- इटली में बैठी अम्मा अपनी औलादों को प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रही है.

Published: January 27, 2021 6:57 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Sadhvi Pragya Singh Thakur
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

Pragya Thakur Controversial Statement: मध्य प्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) व उनके बेटे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का असंसदीय भाषा में मजाक उड़ाकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि “जिस व्यक्ति पर देश का बच्चा-बच्चा हंसता है, वह और उसकी इटली में बैठी अम्मा अपनी औलादों को प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रही है.” भोपाल में आयोजित एक समारोह में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “जिस व्यक्ति पर हमारे देश का बच्चा-बच्चा हंसता है, जहां उसकी शादी को लेकर मजाक बनाया जाता है, ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने का सपना देखता है. एक बार लड़कियों से पूछा गया कि उस व्यक्ति से शादी करोगे तो उसका लड़कियां ने खूब मजाक उड़ाया. उसकी अम्मा भी दूर देश इटली से भारत में अपनी औलादों को प्रधानमंत्री बनाने के सपने देख रही है.

Also Read:

प्रज्ञा ठाकुर ने आगे कहा, “ये सनातनी राष्ट्र है. यहां राष्ट्रभक्ति पैदा नहीं की जाती, जन्म से ही आती है. ये सनातनी परंपराएं हैं, जो इनसे टकराएगा वो नष्ट हो जाएगा.” प्रज्ञा ने कहा, “जब देखो तब सैनिकों का अपमान हो जाता है. किसान अन्नदाता है और सैनिक देश की सीमा पर खड़े होकर देश की रक्षा करता है और उसकी भूमिका देश की रक्षा करना है, इसलिए वह देशभक्त है. किसान का काम खेती, किसानी और हमारा पेट भरने का है, हर किसी का अपना-अपना एक स्थान और श्रेष्ठ स्थान होता है.”

भाजपा सांसद बोलीं, “हर किसी के दिल में राष्ट्र के प्रति सम्मान की भावना होती है, लेकिन ये दोमुंहे लोग जो कहते हैं कि किसान जरूरी है, किसान सही तो हमें सीमा पर सैनिकों की आवश्यकता नहीं है, इसकी परिभाषा क्या? कुछ समझ में नहीं आता. एक अविवेकीय व्यक्ति जिसके पास कोई विवेक, बुद्धि और ज्ञान, कोई गणित, कोई इतिहास, संस्कृति कोई धर्म नहीं, ऐसा विधर्मी व्यक्ति कुछ भी बोल देगा.”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 27, 2021 6:57 PM IST