ग्वालियर: एमपी के ग्‍वालियर में एक पिता पर ऐसी दरिंदगी सवार हुई कि वह अपनी 19 साल की बेटी को हवश का शिकार बनाने की कोशिश की. इतना ही नहीं, नाकाम रहने पर उसने बेटी को गोली ही मार दी. ग्वालियर पुलिस ने नशे में धुत एक सेवानिवृत्त फौजी को अपनी 19 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म के प्रयास और इसमें नाकाम रहने पर बंदूक से गोली मारकर बेटी की हत्या के प्रयास के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. सिर में गोली लगने के कारण घायल हुई लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर कर दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को बंदूक सहित गिरफ्तार कर लिया.

महाराजपुरा इलाके के दीनदयाल नगर में सोमवार रात नशे में धुत होकर 46 साल के रिटायर्ड फौजी राजेश राजावत ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश की. बेटी और उसकी मां के विरोध करने पर राजावत ने बंदूक से दोनों पर फायर कर दिया. सिर में गोली लगने से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि दूसरी गोली मां के पास से निकल गई. पुलिस ने आरोपी की बंदूक भी बरामद कर ली है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

महाराजपुरा इलाके के सिटी एसपी रवि भदौरिया ने बताया कि सेवानिवृत फौजी राजेश राजावत (46) को आईपीसी धारा 307 और धारा 354 के तहत गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी की बंदूक भी बरामद कर ली है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि घायल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस राजावत के खिलाफ मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है.