सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 3 लड़कियां निकली कोरोना पॉजिटिव, एक ग्राहक भी संक्रमित

लड़कियों के साथ जिन आठ ग्राहक युवकों को पकड़ा गया था, उनमें तीन का नाता पर भारतीय जनता पार्टी से सामने आया है.

Published: January 9, 2022 8:52 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 3 लड़कियां निकली कोरोना पॉजिटिव, एक ग्राहक भी संक्रमित
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर: मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर के एक स्पा में चल रहे देह व्यापार (Sex Racket) के मामले में पकड़ी गईं 10 युवतियों में से तीन कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं, एक ग्राहक भी कोरोना संक्रमित है. इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में स्थित एक स्पा (Sex Racket in Spa) में पुलिस की क्राइम ब्रांच और महिला शाखा ने छापा मारकर 10 युवतियों और आठ युवकों को गिरफ्तार किया था. पकड़ी गईं युवतियों में 8 युवतियां थाईलैंड निवासी थी जो यहां देह व्यापार के लिए लाई गई थी. इन 18 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया तो तीन युवतियां और एक ग्राहक कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

Also Read:

ज्ञात हो कि जिन आठ युवकों को इस स्पा से पकड़ा गया था, उनमें तीन का नाता कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी से सामने आया है. इस सेक्स कांड में पकड़े गए आरोपियों में से एक युवक की शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्री के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस युवक को भाजपा के एक मोर्चा का पदाधिकारी भी बताया जा रहा है.

सूत्रों का कहना है कि थाईलैंड निवासी जिन युवतियों को पकड़ा गया है, उनमें से चार ऐसी हैं, जिन्होंने अपना जेंडर चेंज कराया था. इस बात का खुलासा उनके पास से मिले पासपोर्ट से हुआ है, क्योंकि पासपोर्ट में उनका जेंडर पुरुष दर्ज है. इन दिनों कोरोना महामारी की तीसरी लहर की आहट तेजी से सुनाई दे रही है और राज्य में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज इंदौर में पाए जा रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 8:52 PM IST