यौन इच्छा बढ़ाने वाला कैप्सूल खिलाकर 17 साल की लड़की से रेप, ज्यादा ब्लीडिंग होने से गई जान

17 साल की लड़की को सेक्स की इच्छा को बढ़ा देने वाले कामोत्तेजक कैप्सूल खिलाये. इसके बाद रेप किया.

Advertisement

अनूपपुर (मध्य प्रदेश): 17 साल की लड़की को सेक्स की इच्छा को बढ़ा देने वाले कामोत्तेजक कैप्सूल खिलाये. इसके बाद लड़की से रेप किया. इस दौरान लड़की को तेज दर्द हुआ. लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची. लड़की को ब्लीडिंग बहुत ज्यादा हुई. मौत से ठीक पहले लड़की ने घर की महिला सदस्य को आपबीती बताई. इसके बाद उसकी मौत हो गई. लड़की के परिजनों ने आरोपी लड़के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. लड़का फरार है. पुलिस ने उस पर तीस हज़ार रुपए का इनाम घोषित किया है.

Advertising
Advertising

मामला मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले का है. घटना जिला मुख्यालय से करीब 28 किलोमीटर दूर राजेंद्रग्राम पुलिस थाना अंतर्गत एक गांव में शुक्रवार एवं शनिवार की दरमियानी रात को हुई. यहां एक 22 साल के लड़के ने 17 साल की लड़की को यौन इच्छा बढ़ाने वाला कैप्सूल खिला दिया और इसके बाद रेप किया. लड़की को ब्लीडिंग बहुत ज्यादा हुई. इसके बाद उसकी मौत हो गई.

शहडोल जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) डीसी सागर ने कहा कि यह बेहद दुखद घटना है. पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए भरसक प्रयास कर रही है और उसके सिर पर 30,000 रुपये के इनाम की घोषणा की गई है.’’ आरोपी की पहचान यशवंत मरावी के रूप में हुई है, जो फरार है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

राजेंद्रग्राम पुलिस थाना प्रभारी नरेन्द्र पाल ने बताया कि पुलिस को शनिवार को 17 वर्षीय युवती की मौत की सूचना मिली थी जिसके बाद मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि जांच और शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि लड़की के साथ बलात्कार किया गया और उसके गुप्तांग से अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मौत हुई. पाल ने कहा, 20-22 साल के आसपास की उम्र के आरोपी ने लड़की के साथ बलात्कार करने से पहले उसे कुछ कामोत्तेजक कैप्सूल दिए थे.’’

Advertisement

पाल ने बताया कि आरोपी पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के साथ-साथ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 363, 366 एवं 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसी बीच घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ने में पुलिस द्वारा लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए राजेंद्रग्राम थाने पर लड़की का शव रखकर रविवार को प्रदर्शन किया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 5, 2021 11:56 PM IST

Updated Date:December 5, 2021 11:56 PM IST

Topics