भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस प्रत्याशी एवं मध्यप्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव को अपनी परंपरागत सीट बुधनी से 58,999 मतों से पराजित कर अपनी सीट लगातार चौथी बार बरकरार रखी. हालांकि, इस बार उनकी जीत का अंतर काफी कम हो गया. पिछली बार वह इस सीट से 84,805 मतों से जीते थे. चौहान को 1,23,492 मत मिले, जबकि यादव को 64,493 मत मिले. Also Read - Hyderabad Nikay Chunav 2020: रुझानों में भाजपा को स्पष्ट बहुमत, ओवैसी और टीआरएस धराशायी

बता दें कि इस कांटे के चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को पीछ दिया है. इससे तीन दिन पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का विश्वास जताते हुए कहा था कि उनसे बड़ा ”सर्वेयर” कौन है. वह दिन-रात जनता के बीच रहते हैं. प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है.

प्रदेश के उमरिया जिले में बांधवगढ़ बाघ अभयारण्य में परिवार के साथ अवकाश बिताने के बाद शनिवार की सुबह वहां से रवाना होने से पहले चौहान ने एग्जिट पोल के सर्वे के सवाल पर मीडिया से कहा था, मुझसे बड़ा सर्वेयर कौन है. दिन-रात जनता के बीच रहता हूं. प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है.