खंडवा: मध्य प्रदेश में गर्म रोटी बनाकर नहीं खिलाने पर गुस्से में आए एक दामाद ने अपनी 55 साल की सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी. 35 साल का आरोपी दामाद शादी के बाद से अपनी ससुराल में ही रहता था. ये वाकया तब हुआ जब देर रात पहुंचे दामाद को सास ने खाना परोसा. उसने सास से गर्म रोटियां मांगी, लेकिन सास का इनकार सुनते ही उसके सिर पर गुस्‍सा सवार हुआ और उसने सास को पीट-पीट कर मार डाला. Also Read - मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल का जल्द होगा विस्तार, 24 MLA बन सकते हैं मंत्री, सिंधिया खेमे के ये लोग लेंगे शपथ!

एमपी के खंडवा जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर ओंकारेश्वर के मंधाता पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जगदीश पाटीदार ने बुधवार को बताया कि यह घटना बिल्लौरा गांव के पास जंगल में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को घटी. Also Read - Coronavirus: सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले- MP में धीमी हुई मरीजों के दोगुना होने की दर

पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी सुरेश (35) धामनोद इलाके का रहने वाला है और शादी के बाद से ही अपनी ससुराल में रह रहा था. उन्होंने मृतक महिला गूजर बाई के पति के हवाले से बताया कि सोमवार देर रात को सुरेश के घर वापस लौटने पर उसकी सास ने उसे खाना परोसा, क्योंकि सुरेश की पत्नी जब तक सो चुकी थी. Also Read - कमलनाथ का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला, कहा- प्रदेश की जनता उन्हें देगी जवाब

थाना प्रभारी पाटीदार ने बताया कि सुरेश ने अपनी सास से खाने में गर्म चपातियां मांगीं. उसकी सास द्वारा इससे इनकार करने पर उसे गुस्सा आ गया और विवाद बढ़ने पर उसने लाठी से सास को पीट-पीट कर मार दिया. घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिटाई के दौरान महिला की चीख-पुकार सुनकर महिला का पति नानूराम व अन्य परिजन गूजर बाई को बचाने के लिए आए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद मंगलवार सुबह को नानूराम ने अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पाटीदार ने बताया कि आरोपी को मंगलवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया तथा मामले में विस्तृत जांच की जा रही है.