छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर आज अपनी मां की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है सास-बहू के झगड़े में पत्नी के कहने पर बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अमरवाड़ा पुलिस थाना प्रभारी शशि धुर्वे ने बताया, ‘‘मेहरून गांव निवासी रामकुमार सल्लाम (30) ने अपनी पत्नी अनीता सल्लाम (26) के साथ मिलकर अपनी मां आंगनवती सल्लाम (46) की अपने घर पर गला दबाकर हत्या कर दी.’’ उन्होंने बताया कि इस दंपति ने पांच दिन पहले आपसी पारिवारिक विवाद के कारण आंगनवती को घर से बाहर निकाल दिया था. ग्रामीणों के समझाने के बाद वे उसे पुनः अपने घर वापस ले आये थे, लेकिन सास-बहू का झगड़ा जारी रहा.

14 साल की लड़की से दरिंदे कर रहे थे रेप, जख्म खाकर भी कुत्ते ने बच्ची को बचाया

धुर्वे ने बताया कि इसी को लेकर पत्नी अनीता के कहने पर रामकुमार ने उसके साथ मिलकर गला दबाकर अपनी मां की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद यह दंपति फरार हो रहा था लेकिन इसी बीच, पुलिस ने दोनों को इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

एमपी: मंदसौर रेपकांड में 59 वें दिन कोर्ट ने दोनों रेपिस्टों को सुनाई फांसी की सजा

धुर्वे ने बताया कि कड़ी पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया. उन्होंने कहा कि इस संबंध में अमरवाड़ा पुलिस थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 302 (हत्या) और 34 (किसी भी अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है. उन्होंने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया गया है.