सतनाः सतना से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर अमरपाटन कस्बे में सफेद रंग की एसयूवी में आए नकाबपोश बदमाश बृहस्पतिवार- शुक्रवार की रात 29 लाख रुपयों से भरा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) का एटीएम उखाड़ कर साथ ले गए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

एमपी का हाई-प्रोफाइल हनी ट्रैप केस: गिरफ्तार 19 साल की कॉलेज छात्रा बनेगी सरकारी गवाह

अमरपाटन पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक आर पी मिश्रा ने बताया कि चोर सहारा बैंक के निकट एसबीआई एटीएम की मशीन एवं उसमें भरे 29 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि सुबह जब आसपास के लोगों ने एटीएम केन्द्र को अस्त-व्यस्त देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि वारदात में शामिल बदमाशों से जब एटीएम से नगद नहीं निकला तो वे कटर से पूरी मशीन को ही काटकर ले गये.

भोपाल मेट्रो का नाम ‘भोज मेट्रो रेल’ करने पर सीएम के सामने ही कांग्रेस एमएलए ने ही जता दी असहमति

थाना प्रभारी ने एसबीआई के अधिकारियों के हवाले से बताया कि चोरी गये एटीएम में 29,55,400 रुपये थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिये एक दर्जन दल बनाए हैं, कई स्थानों पर तलाशी ली जा रही है लेकिन फिलहाल अरोपियों का सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने बताया कि हम आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रहे हैं और बहुत जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने इस घटना को अंजाम अंजाम दिया है उससे यह साफ जाहिर होता है कि यह किसी बड़े गिरोह का काम है.