भोपाल: आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मध्यप्रदेश में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने आए समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास सिर्फ नाम और रंग बदलने का काम है, इसके अलावा कुछ भी नहीं है. अखिलेश ने खजुराहो, सीधी, पवई सहित अन्य स्थानों का भी दौरा किया. Also Read - GHMC Election 2020: हैदराबाद में बोले अमित शाह- जीएचएमसी चुनाव में जीत होने के बाद हैदराबाद बनेगा आईटी केंद्र, खत्म होगी निजाम संस्कृति

शौचालयों तक को भगवा रंग में रंगवा दिया

समाजवादी पार्टी की मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार का काम सिर्फ नाम और रंग बदलना रह गया है, उन्होंने शौचालयों तक को भगवा रंग में रंगवा दिया तो बाद में उसे बदलना पड़ा. इतना ही नहीं, भगवान के नाम वाले स्थान का नाम भी बदल दिया, लखनऊ के स्टेडियम का नाम बदल दिया, इसका पहले नाम इकाना (विष्णु) स्टेडियम था, उसका नाम अटलजी के नाम पर रखा, बाद में विरोध हुआ तो फिर इकाना जोड़ दिया गया. ये योगी सरकार की कार्यशैली का नमूना है.

योगी ने पुलिसकर्मियों को फिट होने को कहा, बढ़ते क्राइम पर बोले- सुधर जाइए, वरना हम सुधार देंगे

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि अटलजी का बटेश्वर में जन्म हुआ, वहां उनके नाम का स्टेडियम क्यों नहीं बनाया जाता, समाजवादियों ने जो स्टेडियम बनाया, उसका नाम बदल दिया. अखिलेश ने कहा, “यूपी में यह पहली ऐसी सरकार है जो काम नहीं करती, सिर्फ नाम बदलने में लगी है. जिन निर्माण कार्यो का पहले शिलान्यास हो चुका था, उसका दोबारा कर दिया. जिन चीजों का उद्घाटन हो चुका था, उसका फिर से उद्घाटन कर रही है और नाम बदल रही है योगी सरकार.”(इनपुट एजेंसी)

अखिलेश यादव का बड़ा हमला, कहा- भाजपा-कांग्रेस सब मिले हुए हैं