भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिस्तौल के साथ टिकटॉक पर वीडियो बनाकर साझा करना एक युवक को महंगा पड़ गया. युवक के पास जो पिस्तौल थी, वह अवैध थी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने युवक के पास से कुल पांच पिस्तौल औ चार कारतूस बरामद किए हैं.

पति ने TikTok यूज करने पर पत्नी को डांटा, गुस्से में आखिरी वीडियो बनाकर पी लिया जहर

पुलिस ने सोमवार को बताया कि कोहेफिजा थाना क्षेत्र के सलमान (25) ने टिकटॉक पर पिस्तौल के साथ एक वीडियो बनाकर साझा किया. इस वीडियो के संदर्भ में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी हुई तो उन्होंने सलमान के बारे में जानकारी जुटाई. पुलिस के अनुसार, शनिवार रात सूचना मिली कि सलमान जहांगीराबाद क्षेत्र में पशु चिकित्सालय के करीब पिस्तौल बेचने निकला है. पुलिस की अपराध शाखा ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया. इनके पास से कुल पांच पिस्तौल औ चार कारतूस बरामद किए गए हैं.

Pornography को बढ़ावा दे रहा TikTok ऐप, केंद्र सरकार फौरन करे बैन: मद्रास हाईकोर्ट

दो साल पहले खरीदी थी पिस्तौल
अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निश्चल झारिया के अनुसार, सलमान ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि उसने दो साल पहले कासिम नामक युवक से पिस्तौल खरीदी थी. कासिम की अब मौत हो चुकी है. उसके बाद से वह इस पिस्तौल को ठिकाने लगाने की कोशिश में था. उसी के चलते उसने टिकटॉक पर वीडियो साझा किया था. (इनपुट एजेंसी)