ठाणे: महाराष्ट्र के भिवंडी में अज्ञात लोगों ने 14 साल की किशोरी की उसके घर में बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी. ठाणे पुलिस की पीआरओ सुखदा नरकार ने बताया कि भिवंडी में कल दोपहर जब यह घटना हुई उस समय वह अपने घर पर अकेली थी.

उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोषियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. बहरहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि इस अपराध में कितने लोग शामिल हैं. घटना का तब पता चला जब पीड़िता की बड़ी बहन शाम को घर लौटी. नरकार ने बताया कि आरोपी घर में तब घुसे जब वह अकेली थी और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उन्होंने लड़की की बुरी तरह पिटाई की और उसे पानी के एक टब में डुबो दिया.

शाहजहांपुर: नाबालिग स्कूली छात्रा को बंधक बनाकर एक सप्ताह तक किया सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस
उन्होंने बताया कि जब पीड़िता की बड़ी बहन घर लौटी तो वह अपने बहन को मृत देखकर स्तब्ध रह गई. माता-पिता के लौटने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. नरकार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और उसके आधार पर पुलिस ने नरपोली पुलिस थाने में देर रात को अज्ञात लोगों के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया. (इनपुट एजेंसी)