पुणे: महाराष्‍ट्र केे पुणे में युगांडा की 28 वर्षीय महिला को मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने वाले दो लोगों ने उसके साथ रेप किया. सोमवार देर रात करीब 12 बजे कोरेगांव पार्क क्षेत्र के एक रेस्तरां के बाहर खड़ी महिला के पास मोटरसाइकिल पर सवार एक शख्स पहुंचा और महिला को उसके ठिकाने तक पहुंचाने की बात कहते हुए अपने एक दोस्त को साथ में बुला लिया और दोनों ने महिला को अपने बीच में बैठा लिया. इसके बाद सुनसान जगह पर लेकर गैंगरेप किया.

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि जब उसने मोटरसाइकिल पर बैठने की सहमति दे दी तो शख्स ने अपने एक दोस्त को बुला लिया और दोनों ने महिला को अपने बीच में बैठाया. विमान नगर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बतातया कि जब महिला ने मोबाइल फोन पर अपने घर की लोकेशन देखी तो उसे पता चला कि दोनों आरोपी उसे कहीं और ले जा रहे थे.

पुलिस अफसर ने बतया कि महिला ने उनसे मोटरसाइकिल रोकने को कहा, लेकिन वे उसे एक सुनसान जगह ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया. शिकायत के मुताबिक, जब संदिग्धों ने उसे एक सुनसान जगह पर छोड़ने की कोशिश की तो महिला ने उनसे मुख्य सड़क तक छोड़ने की गुहार लगाई, जिसे दोनों ने मान लिया. जब मोटरसाइकिल सड़क पर पहुंची तो महिला ने युवाओं के एक समूह को देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया.

अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया, जब युवाओं का समूह मोटरसाइकिल की ओर आने लगा तो ड्राइवर का उससे नियंत्रण खो गया और तीनों गिर गए. इस दौरान आरोपी भागने में सफल रहे.

पुलिस रेस्तरां के पास की सीसीटीवी तस्वीरें जुटाने की कोशिश कर रही है, जहां से महिला ने संदिग्धों के साथ मोटरसाइकिल पर जाने का दावा किया. आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) समेत अन्य विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.