मुंबई: बॉलीवुड सिटी में मुंबई में 21 साल की एक मॉडल और एक्‍ट्रेस ने 55 साल के एक डॉक्‍टर पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस आरोपी डॉक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि दोनों एक-दूसरे से तब संपर्क में आए जब शिकायतकर्ता लड़की सीरियल में काम कर रही थी. एक न्‍यूज पेपर के मुताबिक, युवती को एक दोस्‍त ने इस डॉक्‍टर से इलाज कराने के लिए कहा था और वे दोनों दोस्‍त बन गए. डॉक्‍टर ने इस युवती के लिए वर्सोवा में किराए से एक फ्लैट लेकर भी उसे दिया था.

अखबार का दावा कि पुलिस ने जांच में पाया कि कुछ पैसा भी युवती के अकांउट में डॉक्‍टर ने अपने खाते से ट्रांसफर किया था. वहीं शिकायतकर्ता युवती ने अपनी कंप्‍लेन में कहा है कि डॉक्‍टर ने एक मौके पर उसकी कुछ फोटोज ले ली थीं और इनका प्रयोग वह ब्‍लैकमेलिंग में करने लगा.

पुलिस ने इस बारे में पिछले हफ्ते शिकायत दर्ज की थी. इसके बाद पुलिस ने डॉक्‍टर को मुंबई के चेम्‍बूर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा कि वे इस केस की जांच में सबूत इकट्ठा कर रहे थे ताकि चार्जशीट दाखिल की जा सके.

एक्‍टर करण ओबेरॉय भी रेप के आरोप में अरेस्‍ट
बता दें कि मुंबई पुलिस ने टीवी एक्‍टर करण ओबेरॉय को भी रेप के आरोप में अरेस्‍ट किया है. करण पर एक महिला ने साल 2017 में मुंबई के ओशिविरा में रेप करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि करण ने उसे शादी का झांसा दिया था. पुलिस ने डॉक्‍टर को 10 मई तक की कस्‍टडी में भेज दिया है. उसने महिला के कुछ आपत्तिजनक वीडियो भी बनाए और क्लिप सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे धन भी ऐंठा.

शिकायत के आधार पर ओबेरॉय को रविवार को गिरफ्तार करके उसपर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 384 (धन ऐंठना) के तहत केस दर्ज किया है. ओबेरॉय लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों जस्सी जैसी कोई नहीं और इन्साइड एज में काम कर चुके हैं. वह कार, बाइक और सिलेसिलाये वस्त्रों से जुड़े विज्ञापनों में कार्य कर चुके हैं.