A food app delivery boy died when an overspeeding Mercedes car hit in Mumbai: मुंबई में एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने एक 20 साल से कम उम्र के फूड ऐप डिलिवरी ब्‍वॉय (food app delivery boy) को जोरदार टक्‍कर मारी दी, जिससे उसकी मौत हो गई है. Also Read - Palghar mob lynching case: कोर्ट ने गिरफ्तार 89 लोगों को जमानत दी, बताई ये वजह

Maharashtra की राजधानी मुंबई (Mumbai) के ओसविरा इलाके में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार (overspeeding Mercedes car) एक फूड ऐप डिलिवरी ब्‍वॉय की स्‍कूटी को टक्‍कर मार दी. इससे स्‍कूटी सवार 20 साल से कम उम्र का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. ओशिवारा इलाके में मर्सिडीज कार की टक्कर में हुई डिलीवरी ब्‍वॉय की मौत पर पुलिस ने कार ड्राइवर को अरेस्‍ट कर लिया है.

मृतक के मामा ने बताया, “हादसा रेस ड्राइविंग का है, 3-4 लोग गाड़ी में थे. मेरा भांजा जोमैटो की डिलीवरी लेकर जा रहा था, वो अगले साल जनवरी में 20 साल का होता. पुलिस ने सिर्फ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.

कार को शहर के एक कारोबारी का नाबालिग बेटा चला रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कार एक व्यवसायी का बेटा चला रहा था जो नाबालिग है और कालेज में पढ़ता है. अधिकारी ने कहा कि मृतक एक रेस्तरां एग्रेगेटर कंपनी में डिलीवरी बॉय था.

दुर्घटना ओशिवारा में तड़के ढाई बजे हुई. कार चालक ने डिलीवरी बॉय की स्कूटी से आगे निकलने की कोशिश में उसे टक्कर मार दी. मृतक की पहचान सतीश गुप्ता के रूप में की गई है. पुलिस ने 19 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार कर लिया है जो कार चला रहा था.

आरोपी एक व्यवसायी का बेटा है जो आयात निर्यात का काम करते हैं और मिल्लत नगर में रहते हैं. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी पर कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.