नई दिल्‍ली/ मुंबई: सिंगापुर के एक अस्‍पताल में राज्यसभा सदस्य अमर सिंह की मौत होने के बाद उनके बेहद करीब रहे बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपना सिर झुकाए हुए नजर आ रहे हैं, हालांकि, इस फोटो के साथ उन्‍होंने एक भी शब्‍द नहीं लिखा है. लेकिन ये फोटो उनके भाव को व्‍यक्‍त कर रही है. Also Read - मां की आवाज सुनकर रो पड़े थे बिग बी, बोले- वक्त किसी को भी नहीं बख्शता

बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अमिताभ बच्‍चन मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. Also Read - कोरोना टेस्‍ट निगेटिव होने के बाद अभिषेक बच्‍चन पहुंचे घर, अमिताभ का रिट्वीट-welcome home Bhaiyu

अमिताभ बच्चन के परिवार के साथ अमर सिंह का बहुत घनिष्ठ संबंध था. हालांकि, बाद में उनके रिश्तों में दरार आती देखी गई. बच्चन की पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन सपा से राज्यसभा की सदस्य बनी रहीं. सिंह ने इसी साल फरवरी में अमिताभ बच्चन के खिलाफ अपनी टिप्पणियों पर खेद प्रकट किया था.

अमर सिंह ने ट्विटर पर लिखा था, ”आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे सीनियर बच्चन जी से इस बारे में संदेश मिला है. जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और उनके परिवार के लिए मेरी अत्यधिक प्रतिक्रियाओं पर खेद प्रकट करता हूं। ईश्वर उन सभी का भला करे.” इस साल मार्च में अमर सिंह की मौत की अफवाह उड़ने के बाद उन्होंने ट्विटर पर ‘टाइगर जिंदा है’ लिखकर एक वीडियो डाला था और कहा था कि वह सिंगापुर में सर्जरी का इंतजार कर रहे हैं और जल्द लौटेंगे.

अमर‍ सिंह ने अपने अस्पताल के बिस्तर से शूट किए गए वीडियो में कहा था कि अतीत की मेडिकल संबंधी समस्याओं की तुलना में तो मौजूदा परेशानी कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि सर्जरी पूरी होने के बाद उन्हें जल्द से जल्द भारत लौटने की उम्मीद है.