महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे की पत्नी और सोनिया गांधी को लेकर BJP नेता ने की आपत्तिजनक पोस्ट, FIR

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की पत्नी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए पोस्ट की गई.

Published: January 7, 2022 6:13 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे की पत्नी और सोनिया गांधी को लेकर BJP नेता ने की आपत्तिजनक पोस्ट, FIR

पुणे: उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की पत्नी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए पोस्ट की गई. इसके साथ ही अन्य नेताओं पर भी टिप्पणी की गई. ये पोस्ट करने का आरोप भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महाराष्ट्र इकाई के सोशल मीडिया समन्वयक जितेन गजारिया पर है. जितेन गजारिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुणे पुलिस (Pune Police) ने कई जगहों छापेमारी की है, लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.

Also Read:

पुणे पुलिस के साइबर प्रकोष्ठ (Pune Police Cyber Cell) की एक टीम जितेन गजारिया को गिरफ्तार करने मुंबई (Mumbai) गई थी, लेकिन वह अपने आवास पर नहीं मिले. पुणे साइबर प्रकोष्ठ के पुलिस निरीक्षक डी हेक ने कहा, “हमनें उनके भाई को नोटिस की एक प्रति जारी की है और उससे जवाब देने को कहा है.” उन्होंने कहा कि गजारिया के खिलाफ मामला ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक कार्यकर्ता की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है.

डी हेक ने कहा, “सोशल मीडिया मंच पर (सीएम की पत्नी) रश्मि ठाकरे, (NCP नेताओं) शरद पवार, अजीत पवार और (कांग्रेस अध्यक्ष) सोनिया गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक और मानहानिकारक टिप्पणी पोस्ट करने का मामला दर्ज किया गया है. राजनीतिक नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक और मानहानिकारक पोस्ट करने के अलावा, कुछ पोस्ट दो समूहों के बीच नफरत पैदा करने के उद्देश्य से की गई हैं.”

शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार का हिस्सा हैं. बृहस्पतिवार को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गजारिया से उनके ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट को लेकर करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 6:13 PM IST