नागपुर| महाराष्ट्र में चलती बस में युवती के साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो सामने आने से सनसनी मच गई है. मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है. आरोपी रविन्द्र बावनथड़े को बीजेपी का नेता बताया जा रहा है. जिस समय बावनथड़े युवती के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था उस समय बस में कई यात्री सवार थे.

सोशल नेटवर्किंग साइट व्हाट्सएप पर काफी वायरल हुआ. वीडियो के वायरल होने के बाद युवती ने नागभीड़ पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज कराया. अपनी शिकायत में युवती ने इल्जाम लगाया है कि बावनथड़े ने उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये. साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था.

एक मराठी वेबसाइट की खबर के अनुसार नागपुर से निकलने वाली एक बस में रविन्द्र बावनथड़े पीड़ित युवती के साथ चढ़ा. दोनों बस के पीछे के हिस्से में बैठे. बस स्टार्ट होने के कुछ देर बाद दोनों भी अश्लील हरकत करने लगे. बस में सीसीटीवी कैमेरा लगा हुआ था और उनकी ये अश्लील हरकत रिकॉर्ड हो रही थी.

बस ड्राइवर बावनथड़े की हरकत देख रहा था और उसने बाद में सीसीटीवी क्लिप वायरल कर दी. फिलहाल बावनथड़े फरार बताया जा रहा है. वहीं बीजेपी के किसी भी नेता ने इस मामले पर प्रतिक्रया देने से इंकार कर दिया है.