Kangana Ranaut BMC News: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस पर BMC की तोड़फोड़ पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है. अभिनेत्री कंगना रनौत ने मुंबई स्थित उनके बंगले में ‘अवैध निर्माण’ संबंधी मुंबई नगर निकाय (BMC) के नोटिस को चुनौती के लिए बंबई उच्च न्यायालय (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटाया था और ढहाए जाने की प्रक्रिया पर रोक लगाए जाने का अनुरोध किया था. कोर्ट ने कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है और बीएमसी से जवाब मांगा है. Also Read - कंगना रनौत को जुर्माने की रकम नहीं देना चाहती BMC, बंबई हाईकोर्ट में दी यह दलील...

इसे लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है. सरकार ने भी 30 सितंबर तक कोविड संकट में तोड़फोड़ पर प्रतिबंध लगाया रखा है. बॉलीवुड अब इसे देखो फासीवाद कुछ ऐसा दिखता है.

बता दें कि मुंबई की तुलना PoK से करने वाले बयान पर जारी विवाद के बीच कंगना रनौत को Y+ श्रेणी की सुरक्षा में आज मुंबई आ रही हैं. शिवसेना से तकरार और संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी स्थित अपने घर से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं.

BMC द्वारा घर गिराए जाने की मुहिम को लेकर उन्होंने एक फिर आज महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक बार फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) से करते हुए कहा कि ‘महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे’ अवैध तरीके से उनके ऑफिस को तोड़ना चाहते हैं.

कंगना ने एक साथ कई ट्वीट किए और कहा कि ‘मैं कभी गलत नहीं होती हूं और मेरे दुश्मनों ने यह फिर से साबित कर दिया है. इसलिए मेरी मुंबई अब PoK बन चुकी है.

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने पुलिसकर्मियों और अधिकारियों की तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘बाबर और उसकी सेना’.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘जब मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट जा रही हूं, उसी वक्त महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी पर मौजूद हैं और इसे अवैध तरीके से गिराने की तैयारी में हैं. गिराओ! मैंने भी महाराष्ट्र के लिए खून देने का वादा किया है, ये तो कुछ नहीं है. मेरा सबकुछ ले लो लेकिन मेरा हौसला और ऊंचा ही बढ़ेगा.’

(इनपुट: एजेंसी)