नई दिल्ली: मुंबई के पनेवल में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने अपनी बहन को गर्भवती कर दिया. पुलिस ने 21 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 16 वर्षीय नाबालिग बहन के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया था. पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट चुकी है.

इस घटना के बारे में पिता को तब पता चला जब नाबालिग बेटी की तबियत ठीक नहीं थी. पिता उसे लेकर जब नजदीकी अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टर ने जांच करने के बाद बताया कि उनकी बेटी 2 महीने की गर्भवती है. इस बात को सुनकर पिता सदमा लगा.

बहन, भाभी और भतीजी का किया था बलात्कार, मां-बाप ने ही कर दी हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिता के पूछे जाने पर नाबालिग ने पूरी बात बताई. उसने बताया कि अगस्त महीने में उसके भाई ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया था. यह सब उसके पनवेल स्थित घर पर ही हुआ. पुलिस ने बताया कि आजाद मैदान पुलिस थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया है. साथ ही इस मामले की सुनवाई के लिए पनवेल पुलिस थाने को सूचित कर दिया गया है जो आगे की जांच पूरी करेगी.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि पीड़िता का एक और 25 वर्षीय भाई है जो अपने परिवार से अलग रहता है. मां लंबे वक्त से बीमार चल रही है और पिता अपने काम की वजह से बाहर रहते हैं.