यवतमाल: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को तंज कसते हुए कहा कि महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार अभियान के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मौजूदगी का मतलब है कि भाजपा ‘‘100 प्रतिशत’’ जीतने जा रही है. उमरखेड़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद को खत्म करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं.

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों ने इस कदम के जरिए ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की अवधारणा स्थापित की. आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘मुझे नांदेड हवाईअड्डे पर मालूम चला कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में रैलियां संबोधित करने वाले हैं. गांधी का महाराष्ट्र में पहुंचने का मतलब है कि भाजपा 100 फीसदी चुनाव जीतने जा रही है.’’ उन्होंने कहा कि गांधी जिस भी पार्टी का समर्थन करने जा रहे है उसका हारना तय है. गांधी की मौजूदगी ने कांग्रेस तथा राकांपा की हार तय कर दी है.

राहुल गांधी का हमला, कहा- मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है केंद्र सरकार

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होंगे चुनाव
भाजपा उम्मीदवार नामदेव ससाने के लिए प्रचार के दौरान आदित्यनाथ ने लोगों से किसानों के कल्याण के लिए योजनाओं को गति देने के वास्ते भाजपा को वोट देने की अपील की. महाराष्ट्र की 288 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 21 अक्टूबर को होंगे. चुनाव नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

शरद पवार पर जमकर बरसे देवेंद्र फडणवीस, बोले- आपके सिर पर है किसानों की आत्महत्या का पाप