Maharashtra, Washim, Minister, COVID-19, Lathi charge, News: महाराष्‍ट्र  (Maharashtra) में कोरोना वायरस संक्रमण (COVID-19) को लेकर सख्‍ती इतनी बढ़ गई है कि एक मंत्री के काफिले में जुटी भीड़ पर ही पुलिस ने लाठी चार्ज (baton-charge) कर दिया . इसका वीडियो सामने आया है.Also Read - Delhi, Mumbai में घटी कोरोना की रफ्तार, कर्नाटक में बड़ी संख्‍या में आए केस, देखें अपने राज्य का अपडेट

महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री संजय राठौर का काफिला जब वाशिम जिले की पोहरा देवी मंदिर पहुंचा तो भारी भीड़ जुट गई. मंत्री खुद भीड़ में दिखाई देते हैं, लेकिन राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर लागू किए गए सख्‍ती नियमों के पालन के लिए पुलिस ने इस भीड़ के रूप में जुटे लोगों को हटाने के लिए लाठी चार्ज कर दिया. Also Read - सावधान! स्मार्टफोन से भी फैल सकता है कोरोनावायरस, ऐसे करें सैनिटाइज और इन बातों को रखें खास ध्यान

Also Read - Covid-19: देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, वैक्सीन से हुआ बड़ा फायदा

वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस ने काफी तेजी से भीड़ को हटाने के लिए लाठी चार्ज किया है.

बता दें राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्‍या बढ़ रही है, जिसके चलते कई शहरों में रात का कर्फ्यू और दिन में भी कई घंटों के लिए लागू किया जा चुका है. लोगों को कोरोना के सख्‍त नियमों का पालन करवाया जा रहा है. जुर्माना भी किया जा रहा है और पुलिस केस भी दर्ज किए जा रहे हैं.

युवती की मौत के मामले में नाम आने के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर दिखे मंत्री, मंदिर में की पूजा
बता दें विपक्ष द्वारा पुणे में युवती की मौत के मामले से नाम जोड़ने के बाद सार्वजनिक तौर पर नहीं दिख रहे महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ मंगलवार को वाशिम जिले में मंदिर में पूजा करने पहुंचे. राठौड़ यवतमाल स्थित अपने आवास से सड़क मार्ग से पड़ोसी जिले वाशिम स्थित पोहरादेवी मंदिर गए और वहीं पूजा-अर्चना की.

यह मंदिर बंजारा समुदाय के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और राठौड़ इसी समुदाय से आते हैं. मंदिर में बड़ी संख्या में मंत्री के समर्थक उपस्थित थे. शिवसेना नेता राठौड़ अपने गृह जिले यवतमाल के प्रभारी मंत्री भी हैं.

सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट में और विपक्षी दल भाजपा ने आरोप लगाया था कि पुणे में हुई 23 साल की युवती की मौत का राठौड़ से कुछ संबंध है. पुणे के हडपसर में एक इमारत से गिर कर 8 फरवरी को युवती की मौत हो गई थी.