फल तोड़ने गई 8 साल की बच्ची के साथ पूर्व सरपंच ने किया ऐसा काम, हाल देख दंग रह गए लोग, अब...

Crime News Today in Hindi: मौके पर पहुंचे लोग बच्ची का हाल देख दंग रह गए.

Published: February 23, 2021 2:12 PM IST

By India.com Hindi News Desk

19-Year-Old Model Sodomised And Thrashed Brutally by 4 People in Mumbai, Friend Filmed The Sexual Attack

Crime News Today in Hindi: फल तोड़ने गई आठ साल की बच्ची को पूर्व सरपंच ने अपना शिकार बना लिया. पूर्व सरपंच ने बच्ची से रेप (Rape with Girl) कर दिया. पूर्व सरपंच ने बच्ची को मिठाई खिलाने का लालच दिया और साथ ले जाकर रेप किया. बच्ची ने शोर मचाया. आवाजें सुन लोग मौके पर पहुंचे, वह पूर्व सरपंच को बच्ची के साथ ऐसे हाल में देख दंग रह गए.

Also Read:

महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar Latest News) में आठ वर्षीय बच्ची से कथित दुष्कर्म के मामले में ग्राम पंचायत के पूर्व सरपंच को गिरफ्तार किया गया. मनोर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार को मनोर गांव में हुई. उन्होंने बताया कि बच्ची आरोपी के बगीचे में फल तोड़ने गई थी जहां उसने मिठाई का लालच देकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

उन्होंने बताया कि बच्ची के शोर मचाने के बाद निकट रह रहे कुछ लोग वहां पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया और बच्ची को बाद में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी (62) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी मनोर ग्राम पंचायत का पूर्व सरपंच रह चुका है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Topics

Published Date: February 23, 2021 2:12 PM IST