मुंबई: मुंबई  के पाइधोनी इलाके में उस वक्त खलबली मच गई जब एक मां ने अपनी 23 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मां खुद पुलिस ने खुद पुलिस के पास जाकर अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अपनी बेटी के प्रेम संबंध से नाराज थी और इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई जिसके बाद मां ने बेटी की हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 40 वर्षीय आरोपी पी वघेला ने अपनी बेटी निर्मला अशोक वघेला की एक दुपट्टे की मदद से गला घोंट कर हत्या कर दी. इस घटना को आरोपी ने  अपने पाइधोनी स्थित घर पर अंजाम दिया. अधिकारियों के अनुसार, आरोपी मां अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर उससे गुस्सा थी. मृतक बेटी घर छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भागने की तैयारी में थी जिसके लिए उसने अपना बैग पैक कर लिया था. इसी बीच वहां आरोपी मां पहुंच गई और बेटी को पकड़ लिया. इसके बाद दोनों में जमकर बहस हुई और गुस्साई मां ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘रविवार को निर्मला अपने प्रेमी के साथ भागने के लिए सामान बांध रही थी. इसी दौरान उसकी बहस मां के साथ हुई. इसके बाद मां ने बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी. और इसके बाद पुलिस के पास जाकर अपना अपराध स्वीकार कर लिया.’

(इनपुट-भाषा)